ट्रोल्स ने सोनम कपूर को कहा फ्लॉप एक्ट्रेस, जानिए क्या मिला जवाब

हाल ही में सोनम कपूर ने अरबाज खान के चैट शो में शिरकत की. इस मौके पर उन्होंने एक शख्स द्वारा ट्रोल किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना कॉमन सी बात हो गई है. सोनम कपूर भी इसमें शामिल हैं. कभी अपने फैशन सेंस के लिए तो कभी अपने ओपिनियन के लिए, सोनम कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अरबाज खान के चैट शो में शिरकत की. इस मौके पर उन्होंने ट्रोलर द्वारा किए गए एक कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

अरबाज खान के शो पिंच में सोनम ने एक शख्स का कमेंट पढ़ा. कमेंट में शख्स ने उन्हें फ्लॉप एक्ट्रेस कहा था. सोनम ने इस पर जवाब देते हुए कहा- मुझे नहीं पता कि मेरी आखरी फ्लॉप फिल्म क्या थी. मगर मुझे ऐसा लगता है कि आज से 7 साल पहले मेरी ऐसी बेहद कम फिल्में ही थीं जिसके बारे में ज्यादा बात करने को कुछ हो. जब मैंने साल 2013 में रांझना फिल्म साइन की उसके बाद से मैंने स्क्रिप्ट पर ध्यान देना शुरू कर दिया. उसके बाद से मेरी फिल्मों की परफॉर्मेंस भी अच्छी हो गई. मुझे तो ऐसा समय याद नहीं आता है जब मेरी फिल्मों की या मेरे एक्टिंग की बुराई की गई हो.

सोनम ने बताया- भारत ही नहीं पूरे विश्वा का हाल ठीक नहीं है. जीवन काफी दुखी है. हर करफ बारी कॉम्पिटीशन है. सभी एक दूसरे को पीछे ढकेलने में लगे हुए हैं. जो लोग जीवन में कुछ पाने की चेष्ठा रखते हैं या फिर कुछ पा लिए हैं जमाना उनसे जलन करता है और उससे ये हजम नहीं होता कि सामने वाला अच्छा कर रहा है.

सोनम ने कहा- पहले मैं इस तरह के कमेंट से काफी एफेक्ट होती थी. मगर अब मुझे इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. ट्विटर पर मेरे काफी फॉलोअर्स हैं. मैं किसी एक शख्स के कमेंट को इतना सीरियसली नहीं ले सकती. मैं प्रार्थना करने में विश्वास रखती हूं और मैं ये दुआ करती हूं कि समाज से निगेटिविटी जैसी चीज हट जाए. मुझे इस बात का यकीन है कि एक हेटर के अंदर भी एक प्यारा शख्स छिपा होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *