क्या किक 2 में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी दीपिका पादुकोण?

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और दीपिका पादुकोण जल्द ही पर्दे पर एक साथ काम करते नजर आ सकते हैं. फिल्म किक-2 में दीपिका पादुकोण को कास्ट किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और दीपिका पादुकोण जल्द ही पर्दे पर एक साथ काम करते नजर आ सकते हैं. फिल्म किक-2 में दीपिका पादुकोण को कास्ट किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं. दीपिका और सलमान खान के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है. जो फैंस इन दोनों को साथ देखना चाहते थे उनका इंतज़ार खत्म होने को आया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और दीपिका एक साथ किक 2 में नजर आ सकते हैं. एक अखबार ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि साजिद नाडियावाला के प्रोडक्शन हाउस ने दीपिका और सलमान को एक ही फिल्म में लाने में कामयाबी हासिल कर ली है. जल्द ही दोनों साथ में पर्दे पर काम करते नजर आएंगे.

खबरों की मानें तो किक के पहले पार्ट में भी दीपिका को सलमान के साथ लाने की कोशिशें हुई थीं लेकिन तब बात नहीं बनी थीं. इसके बाद जैकलीन को सलमान के साथ लाया गया. हालांकि इस बार खबर है कि बात बन गई है और दीपिका व सलमान एक साथ नजर आएंगे.

किक के लिए जैकलीन फर्नांडीज़ को चुना गया था और ये फिल्म जैकलीन के करियर में शोहरत की वजह बनी. 2014 में रिलीज़ हुई किक में सलमान खान की जोड़ी जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ देखी गई थी. जैकलीन और सलमान खान के अलावा, फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी.