गुस्साए अनुराग कश्यप ने कैमरामैन को हड़काया- ‘तुम लोगों के पास और कोई काम नहीं है क्या’

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे कैमरामैन को डांटते और उन्हें कुछ और काम करने की सलाह देते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए कैमरापर्सन्स द्वारा घेरा जाना कोई नई बात नहीं है. सेलिब्रिटीज जब बाहर निकलते हैं तो कई सारे कैमरामैन या प्रशंसक तस्वीरें खींचने लगते हैं. ऐसे वक्त में कई दफा देखने को मिलता है कि स्टार्स झुलझुला जाते हैं या फिर गुस्सा हो जाते हैं. फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे कैमरामैन को डांटते और उन्हें कुछ और काम करने की सलाह देते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, अनुराग कश्यप डॉक्टर की क्लिनिक पर गए थे. क्लिनिक जाने के लिए जब वे आगे बढ़े तो कैमरापर्सन ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान अनुराग गुस्सा हो गए और फोटो खींचनेवालों पर बरस पड़े. उन्होंने कहा, “तुम लोग डॉक्टर के यहां फोटो लेने के लिए क्यों खड़े हो. तुम लोगों को काम नहीं है लाइफ में.” एक शख्स ने कहा कि ये उनका काम है.

जवाब में अनुराग बोले- “ये काम है? जाओ जाकर शक्ल देखो शीशे में. लोग कहीं भी जा रहे हैं फोटो खींचने लग रहे हो. जाओ जा कर कुछ और काम करो. एक बार बैठ कर सोचो अपने बारे में और पूछो अपने आप से.”