दिल्ली में योगी का प्रचार, केजरीवाल पर बोले- जो सुधरता नहीं उसे कहते हैं लतखोर

विकासपुरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने आप में अजूबे हैं. वे हर विकास के मुद्दे पर धरने पर बैठते हैं. ये किसी मुख्यमंत्री को शोभा देता है क्या?  और जो व्यक्ति सुधरता नही है, उसे लतखोर कहा जाता है. और आप लोग आज कल देख रहे होंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया. विकासपुरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने आप में अजूबे हैं. वे हर विकास के मुद्दे पर धरने पर बैठते हैं. ये किसी मुख्यमंत्री को शोभा देता है क्या?  और जो व्यक्ति सुधरता नही है, उसे लतखोर कहा जाता है. और आप लोग आज कल देख रहे होंगे.

योगी ने कहा कि पीएम मोदी किसी भी राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलते हैं तो श्रीमद्भागवत गीता भेंट करते हैं, क्योंकि ये हमारी विरासत है. हमारी पहचान है. योगी ने कहा कि हम कैसी दिल्ली चाहते हैं? जिस दिल्ली में बार-बार विस्फोट होते थे, वहां पिछले 5 साल में मोदी जी की सुरक्षा करने के दौरान कोई घटना नहीं हुई.

केजरीवाल पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि दिल्ली में जब भी कोई नई योजना बनती है, कोई नया प्रोजेक्ट आता है तो केजरीवाल जी धरने पर बैठ जाते हैं. उन्हें विकास से कोई मतलब नहीं रहता. केंद्र से जब गैस कनेक्शन दिया, घर दिए, शौचालय दिए, मुद्रा लोन दिए तो किसी की जाति और धर्म देखकर नहीं दिए गए. सभी योजनाओं का लाभ सभी को समान रूप से मिला. इसलिए सभी वोट भी इन सबसे ऊपर उठकर विकास के लिए करेंगे.

इससे पहले मंडावली में एक जनसभा में योगी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. योगी ने राहुल और प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का शहजादा फेल हुआ तो शहजादी को उतार दिया, जो बच्चों को गाली सिखा रही हैं. योगी ने कहा कि ओसामा बिन लादेन की तरह अब मसूद अजहर की भी उल्टी गिनती शुरू हो गई है. योगी ने कहा आतंकवादियों और बदमाशों के लिए एक ही नियम है, या जेल में रहो या फिर राम नाम सत्य के लिए तैयार रहो.